Type Here to Get Search Results !

Top Good Morning Motivation Status- Good Morning Motivation Sayari In Hindi

0

 

Top Good Morning Motivation Status- Good Morning Motivation Sayari In Hindi | best motivation good morning status 2021 | good morning sayari in english | best motivation good morning quotes 2021
motivation good morning status

  •  

चलो फिर से हौले से मुस्कुराते है

बिना माचिस के ही लोगो को जलाते है


Whatsapp का Status बदलने से क्या होगा
अपनी लाइफ का Status बदलो ।



मतलब खत्म होने पर
हर इंसान बदल जाता है


नाम कमाना पड़ता है
बदनामी खैरात में मिलती है


इतनी देर भी मत कर देना कि सपने केवल सपने ही रह जाए और उम्र निकल जाए


एक इसी उसूल पर गुजारी है ज़िन्दगी मैंने
जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही


नियत साफ रखो
कपड़े अगर गंदे हो तो भी चलेगा


सर झुके बस उस शहादत में
जो शहीद हुए हमारी हिफाजत में

  •  

कहते है काला रंग अशुभ होता है. पर स्कूल का वो ब्लैक बोर्ड... लोगो की ज़िंदगी बदल देता है.

  •  

कर्म से डरिये ईश्वर से नही
ईश्वर माफ कर देता है कर्म नही

  •  

किस उम्र तक पढ़ा जाए
किस उम्र तक कमाया जाए

ये शौक नही हालात तय करते है


अगर जिस्म सौंप देने से मोहब्बत बढ़ती

तो सबसे ज्यादा आशिक वैश्या के होते


अगर कोई एक लफ्ज में मेरी हर खुशी पूछे तो मैं तेरे नाम के सिवा कुछ और ना कहूँ


मत कर अपने दिक्कतों की शिकायत

क्योंकि जिन्हें कुछ करना होता है
वो अपनी दिक्कतों को पीछे छोड़ देते है। ।


ऐ-सुदामा मुझे भी सीखा दे हुनर तेरे जैसा

मुझे भी मिल जाये कोई मित्र श्री कृष्ण जैसा


जिंदगी की रेस में जो लोग आपको
" दौड़ कर" नही हरा पाते

वही आपको "तोड़ कर"
हराने की कोशिश करते है

  •  

कैसे कह दूं कि
थक गया हूँ मैं
ना जाने किस किसका
हौसला हूँ मैं


जब आपकी BMW सड़क से निकलेगी तब कोई आपकी डीग्री नही पूछेगा,
इसलिए मेहनत खामोशी से करो शोर तो आपकी BMW मचायेगी


हम कितने भी मॉडर्न हो जाये
लेकिन बिना किसान की मेहनत के

 ज़िंदा नही रह सकते


अब बात रुतबे की है

चाल भी बड़ी और खेल भी खत्म


हूँ तो बहुत बुरा मैं
लेकिन दो चेहरे नही रखता


जिन्दगी संम्भालने  को,
 पूरी जिन्दगी पड़ी है।


 अभी वो लम्हा संम्भाल लो,
जहाँ जिन्दगी खड़ी है।


वक़्त के रहते
वक़्त दिया करो
वक़्त कटने के बाद वक़्त
ना रहेगा ।

Post a Comment

0 Comments

Below Post Ad